ई-विसर्जन हेतु सहयोग

अपने मंगल के भाव से वर्ष भर पूजी गयी देव प्रतिमाओं के पुरानी/खंडित होने पर उनके विसर्जन की परम्परा है। ऐसी प्रतिमाओं के ससम्मान विसर्जन का अभियान है- मंगलमान। इस अभियान को जन-जन तक पहुंचने में आपकी सहभागिता अपेक्षित है।

स्मारिका प्रकाशन हेतु सहयोग

मंगल से जुड़े धर्मरक्षक, सेवाभावी, जननायको के महती प्रयासों को संकलित करते हुए एक स्मारिका का प्रकाशन किया जा रहा है जिससे हम सभी में मंगलभाव का वर्धन हो एवं आने वाली पीढ़ियों को भी प्रेरणा प्राप्त हो सके। इस अवसर का लाभ उठाते हुए सम्बंधित विज्ञापन/ सन्देश को शेयर कर एक प्रभावी स्मारिका के प्रकाशन में अपना योगदान अर्पित करें।

बड़ा मंगल-२०२१ ई-भंडारे हेतु समर्पण

मंगलमान अभियान के अन्तर्गत बड़ा मंगल के अवसर पर भव्य ई-भंडारे का आयोजन है. सभी भक्तजनों से प्रार्थना है कि भगवन का श्री चरणों में अपना संकल्प पूर्ण करे….

मंगल प्रसाद हेतु सहयोग

मंगलमान ई-भंडारे में प्रसाद के रूप में हनुमान जी की शक्ति से युक्त आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण किया जाता है। यह काढ़ा ही कोरोना के विरूद्ध युद्ध में रामबाण है। इस प्रसाद को जन-जन तक पहुंचने में आपका सहयोग अपेक्षित है।

ई-भंडारे हेतु समर्पण

मंगलमान अभियान के अन्तर्गत बड़े मंगल के अवसर पर भव्य ई-भंडारे का आयोजन है. सभी भक्तजनों से प्रार्थना है कि भगवन का श्री चरणों में अपना संकल्प पूर्ण करे….