स्मारिका प्रकाशन हेतु सहयोग

सादर प्रणाम,
जैसा आपको ज्ञात है कि "मंगलमान अभियान", राष्ट्र के सर्व मंगल के निमित्त चलया जा रहा है और हम हर दिशा में राष्ट्र-मंगल के कार्य स्वच्छता, पवित्रता, धार्मिक शुचिता, पर्यावरणी जागरुकता जैसे विषयों, जिसमें राष्ट्र का मंगल निहित है, पर कार्य कर रहे हैं !
उल्लेखनिय है कि बजरंगबली की प्रेरणा से बड़े मंगल की प्राचीन परम्परा को एक सुसज्जित, सुव्यवस्थित और सुसंस्कृत भाव से एक सूत्र में पिरोकर देश/विदेश के अन्य भागो में विस्तार देने का प्रयास हो रहा है
अतः मंगल से जुड़े धर्मरक्षक, सेवाभावी, जननायको के महती प्रयासों को संकलित करते हुए एक स्मारिका का प्रकाशन किया जा रहा है जिससे हम सभी में मंगलभाव का वर्धन हो एवं आने वाली पीढ़ियों को भी प्रेरणा प्राप्त हो सके।
इस स्मारिका के माध्यम से मंगल कार्य कर रहे व्यक्तियों /संस्थाओं को एक प्रामाणिक एवं आधिकारिक स्थान दिलाने का प्रयास किया जायेगा।
साथ ही आपका सन्देश लखनऊ के सभी आयोजकों (लगभग १००००) के साथ साथ सभी गणमान्य व्यक्तियों/प्रतिष्ठानों तक पहुचाने का प्रयास किया जायेगा।

ऑनलाइन सहयोग आप दिए गए पेमेंट गेटवे का उपयोग कर ऑनलाइन बैंकिंग /डेविट कार्ड /क्रेडिट कार्ड /विभिन्न वॉलेट्स से सीधे कर सकते है।

नोट- यदि आप किसी प्रतिष्ठान के संचालक है तो इस अवसर का लाभ उठाते हुए स्मारिका हेतु विज्ञापन/ सन्देश देकर प्रभावी स्मारिका हेतु अपना योगदान अर्पित करें। विज्ञापन की दर निम्नवत है -

रंगीन पूरा पेज - ₹ 21000
रंगीन आधा पेज - ₹ 11000

किसी अन्य भूमिका के लिए संपर्क करे - 9415755950

Select Payment Method
Personal Info

Billing Details

Terms

Donation Total: ₹2,100.00